रालोद नेता और समाजसेवी ने बांटे जरूरतमंदों को कंबल

टॉप न्यूज़

मथुरा। भारतीय संस्कृति में विशेष कर हिंदुओं में मकर संक्रांति पर दान पुण्य का विशेष महत्व होता है इस दिन तमाम समाज से भी दानवीर पुरुष अपनी समर्थ के अनुसार गरीब निर्धन और असहाय लोगों को खिचड़ी के अलावा घर गृहस्ती में काम आने वाला परचून का सामान उनी कंबल और अन्य प्रकार की दैनिक जरूरत का सामान दान देकर पुन: लाभ कमाते हैं ।
राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता और समाजसेवी इंजीनियर बलवीर सिंह डायरेक्टर संचित एसोसिएट एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी मथुरा के अलावा श्रीमती नीलम सिंह तथा इंजीनियर संचित सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मकर संक्रांति के महापर्व पर सैकड़ो जरूरतमंद लोगों जैसे गरीब मजदूर और असहाय व्यक्तियों को खाद्य सामग्री एवं गरम ऊनी कंबल वितरित किए गए जिन लोगों को उपहार स्वरूप सामग्री मिली उनके चेहरों पर खुशी की लहर देखी गई ।
इस संबंध में इंजीनियर बलवीर सिंह और नीलम सिंह ने बताया काली माता के महंत दिनेश चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में हमें पीड़ित मानवता की सेवा करने का मौका प्राप्त हुआ है ईश्वर से कामना करते हैं जो प्रण हमने शुरू किया है वह भविष्य में भी अनवरत जारी रहे।
इस मौके पर बहादुर सिंह, सनी, अनिल कुमार , दीपक ठाकुर, जयप्रकाश ,धर्मेंद्र सिंह,अमित कुमार, रामू शर्मा, विनोद कुमार, एवं आशु अली आदि उपस्थित थे।

Spread the love