मथुरा में पहले बार केपी एस्ट्रोलॉजी व केपी एस्ट्रो वास्तु की ऑनलाइन क्लासेज 13 सितंबर से

ज्योतिष

मथुरा। एटम एस्ट्रोलॉजी ऑफ ग्रुप स्टडीज की ओर से मथुरा में शीघ्र एस्ट्रोलॉजी के कई एडवांस कोर्स प्रारंभ होने जा रहे हैं। ये सभी कोर्स दीर्घकालीन शोध के आधार पर डिज़ाइन किये गए हैं और इन्हें किसी भी वर्ग के महिला पुरुष और बच्चे आसानी से सीख सकते हैं।

ग्रुप के चेयरमैन पंडित पवन निशांत ने बताया है कि मथुरा और उत्तर प्रदेश मे एस्ट्रोलॉजी पर ये एडवांस कोर्स पहली बार लॉन्च किए जा रहे हैं ऑनलाइन चलने वाले इन कोर्स में सबसे पहले कृष्ण मूर्ति ज्योतिष सिखाई जायेगी। सभी प्रकार की ज्योतिष में केपी एस्ट्रोलॉजी एक साइंटिफिक सिस्टम है और इसे बड़ी आसानी से कम समय मे सीखा जा सकता है के पी एस्ट्रोलॉजी के आधार पर ही एक कोर्स केपी एस्ट्रो वास्तु का है,जो एक दम अद्भुत है केपी एस्ट्रो वास्तु के आधार पर किसी भी जातक के घर मे किचिन, बाथरूम, बेडरूम या कोई भी सामान किस दिशा में रखा हुआ है, यह जातक की कुंडली देख कर बताया जाता है और बिना किसी तोड़ फोड के किसी भी भवन दुकान शोरूम अथवा फैक्ट्री आदि का वास्तु दुरुस्त करने की तकनीक सिखाई जायगी

पंडित पवन निशांत ने बताया है कि क्लास में आरकेपी कोर्स भी कराया जाएगा, जिसमे आप अपने हाथ मे बंधी घड़ी देख कर ही सामने वाले के मन की बात बता सकते है। भ्रगुनन्दी नाड़ी और भृगु चक्र पद्धति कोर्स कराये भी जाएंगे। इसका मकसद स्वं और दूसरों के ग्रहों को वैज्ञानिक तरीके से ठीक करके सुखी और समृध्र करना है। उन्होंने बताया है कि उक्त सभी कोर्स आगामी 13 सितंबर 2022 से प्रारंभ होंगे इसकी ऑनलाइन क्लासेज डेढ़ से दो माह की अवधि की होंगी। सप्ताह में तीन क्लास होंगी। इछुक व्यक्ति अपना पंजीयन 12 सितंबर तक atomastrology@gmail.com अथवा व्हाट्सएप्प नंबर 9412777909 पर करा सकते हैं।

Spread the love