हाईवे प्राधिकरण और ट्रैफिक पुलिस ने हटवाया अतिक्रमण, अवैध पार्किंग बंद कराईं

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए टाउनशिप से लेकर गोवर्धन चौराहा तक हाईवे किनारे अतिक्रमण और अवैध पार्किंग के विरुद्ध कार्रवाई की।

टाउनशिप से लेकर गोवेर्धन चौराहा तक पेट्रोलिंग टीम द्वारा सर्विस रोड से अतिक्रमण मुक्त कराया गया। इसमें राष्ट्रीय राजमार्ग की टीम ने अपने साथ क्रेन, जेसीबी और पेट्रोलिंग टीम के माध्यम से धकेल, होर्डिंग बोर्ड्स, टीन शेड, खोखे आदि सड़क किनारे से हटाए गए। ट्रैफिक इंस्पेक्टर शौर्या कुमार एवं राष्ट्रीय राजमार्ग की संयुक्त टीम के साथ सभी अवैध पार्किंग और गाड़ियों का चालान किया गया एवं साथ-साथ कार एजेंसी मालिक एवं दुकानदार को भी सड़क पर खड़ी न करने की नसीहत दी गयी है। आगे से किसी एजेंसी या फर्म का अगर अवैध पार्किंग दोबारा मिलता है तो उस फर्म पर कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

कोसी में डग्गेमार वाहनों का पार्किंग स्थल बने सर्विस रोड

कोसीकलां बाईपास पर डग्गेमार वाहनों के चलते जाम की समस्या उतपन्न हो जाती है। आज शाम 7 बजे भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब एक बलेरो गाड़ी ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से हल्की सी टकरा गई। बोलेरो सवार युवक ट्रक वाले से झगड़ने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि हाइवे पर जाम लग गया। दोनों तरफ से काफी देर तक झगड़ा होता रहा।

Spread the love