डीएम ने कोविड अस्पतालों के कामकाज में सुधार के लिए कहा

Uncategorized

मथुरा। जनपद के कुछ कोविड-अस्पतालों की व्यवस्था पर जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने तल्खी दिखाई। जिलाधिकारी ने उनकी कार्यशैली में सुधार की अपेक्षा की।

शुक्रवार देर शाम जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में उन्होंने कहा कि कोविड- अस्पतालों को ऑक्सीजन खपत पर नियंत्रण रखना चाहिए। DM ने खासतौर पर एक नामचीन अस्पताल को निशाने पर लिया। एक अन्य अस्पताल की कार्यशैली में भी सुधार की अपेक्षा की। DM ने स्वास्थ विभाग से रेमडेसीवियर इंजेक्शन की खपत का पूरा ब्यौरा तलब किया है।

हालांकि बैठक में डीएम ने वृंदावन के रामकृष्ण मिशन अस्पताल की व्यवस्थाओं की काफी प्रशंसा की।

आईएमए ने ने दिया मदद का आश्वासन

मथुरा। आईएमए अध्यक्ष डा.नगेन्द्र गौड़, उपाध्यक्ष डा.गौरव भारद्वाज एवं सचिव डा.शिशिर अग्रवाल ने डीएम को आश्वासन दिया कि पुलिस-प्रशासन का सहयोग देने के लिए पूरी टीम तैयार है। इसको लेकर जल्द आईएमए की बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें कोरोना को लेकर चर्चा एवं मरीजों को बेहतर उपचार देने को विचार-विमर्श होगा। हांलाकि निजी हॉस्पिटल मरीजों को सेवाएं दे रहे हैं। इसमें और अधिक सुधार लाया जाएगा।  

यह रहे उपस्थित 

सीएमओ डा.रचना गुप्ता, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा.राजीव गुप्ता, एसीएमओ डा.देवेन्द्र अग्रवाल, जिला सर्विलांस अधिकारी डा.मुनीष पौरूष, जिला मलेरिया अधिकारी आरके सिंह, आईएमए अध्यक्ष नगेन्द्र गौड़, उपाध्यक्ष डा.गौरव भारद्वाज,सचिव शिशिर अग्रवाल, डा.शंशाक माहेश्वरी, डा.आनंद अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, डा.भाष्कर तिवारी, डा.विवेक अस्थाना,डा.पवन अग्रवाल,डा.प्रवीन गोयल, डा.विपुल गोयलआदि उपस्थित थे। 

Spread the love