भाजपाईयों ने महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती मनाई

टॉप न्यूज़

मथुरा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती बड़े हर्ष और उल्लास से मनाई गई।
विकास बाजार स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर
महानगर के जिला अध्यक्ष विनोद अग्रवाल द्वारा माल्यार्पण किया गया उनके साथ महामंत्री प्रदीप गोस्वामी राजू यादव मथुरा के मेयर डॉ मुकेश यादव बंधु ,राजेश सिंह पिंटू पार्षद ,मदन मोहन श्रीवास्तव पार्षद, संजय हरियाणा द्वारा माल्यार्पण किया गया। उसके उपरांत विकास बाजार में झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान का शुभारंभ महानगर के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार अग्रवाल मेयर मुकेश आर्य बंधु राजेश पिंटू, मदन मोहन श्रीवास्तव, महामंत्री प्रदीप गोस्वामी राजू यादव महामंत्री, संजय हरियाणा द्वारा किया गया ।
वरिष्ठ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी स्वच्छता अभियान में अपनी सहभागिता की जिनकी उपस्थिति निम्न प्रकार रही । भवन भूषण कमल लकी , महेश काजू ,चंद्रपाल कुंतल , कमला प्रसाद , नट्टू पंडित राघव अग्रवाल अनिल कुमार मालवीय, विजय शर्मा महामंत्री होलीगेट मंडल ।
स्वच्छता अभियान के समापन के अवसर पर महानगर अध्यक्ष विनोद कुमार द्वारा महात्मा गांधी के बताए सत्य और अहिंसा के पद चिन्हों पर चलने का आग्रह किया गया युवा पीढ़ी को स्वच्छता की ओर और सत्य अहिंसा के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया गया।

विकास बाजार में स्वच्छता अभियान चलाते भाजपाई


लाल बहादुर शास्त्री जी के लिए महानगर अध्यक्ष विनोद जी ने कहा की लाल बहादुर शास्त्री हमेशा किसानों के हिमायती रहे उन्होंने एक नारा भी दिया जय जवान जय किसान भारत की सीमाओं को किस प्रकार सुरक्षित रखा जाए वह हमेशा सेना के साथ उनके कार्यों में उनके साथ मोर्चे पर जाकर सहभागिता करने का प्रयास करते थे वह किसानों को अच्छी फसल उगाने के लिए व किसानों की तरक्की देश में किस प्रकार से हो इस बारे में हमेशा किसानों के साथ चर्चा किया करते थे उनका नारा आज की दृष्टि और आज के परिपेक्ष में खरा उतरता है आज हमारी देश की सीमाएं सुरक्षित हैं और किसान मोदी जी के राज में दिन दूनी रात चौगुनी कर रहा है।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा स्वच्छता अभियान के द्वारा गांधी जी के बताए रास्ते पर चलें ब लाल बहादुर शास्त्री जी
का जय जवान जय किसान का नारा मोदी द्वारा किए जा रहे योजनाओं से आज के परिपेक्ष में खरा उतरता है ।
आज सीमाएं सुरक्षित हैं और किसानों तरक्की कर रहा है मोदी जी की योजनाओं को जनता के बीच जनता के साथ चर्चाओं के द्वारा उनको सहयोग करें।
कहीं कोई दिक्कत जनता को योजनाओं में आती है तो कार्यकर्ताओं का सहयोग करें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *